अब इस एक्टर ने किया कपिल-सुनील के झगड़े पर कमेंट

0
26
http://reportbreaks.com/wp-content/uploads/2016/08/Greenland.jpg

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े पर अब तक कई लोग अपने कमेंट कर चुके हैं. कई लोग दोनों कलाकारों को सुलह की सलाह भी दे चुके हैं, लेकिन अब टेलीविजन एक्टर करण पटेल ने कपिल शर्मा को एक नसीहत दी है. करण पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है- लोगों को ना हंसा पाने के कारण कपिल शर्मा शो की शूटिंग 15 मिनट में बंद हो गई. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण पटेल ने लिखा- ये घटना साबित करती है कि अगर आप सिर्फ कुछ वक्त के लिए नहीं, बल्कि हमेशा के लिए लोगों का प्यार और सम्मान पाना चाहते हैं तो उन्हें बस एक आसान सा काम करना है… अपने सिर को ऊंचा रखो और अपने पैरों को जमीन पर रखो. करण की इस पोस्ट पर डेली सोप क्वीन एकता कपूर ने भी हां में हां मिलाई है. एकता ने कमेंट किया है- एकदम सच…
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से शो करके लौट रहे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में झगड़ा और हाथापाई हुई थी. SpotboyE की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल ने सुनील को कहा था, तू कौन है? तेरा शो फ्लॉप गया था, तू मेरा नौकर है. तूने ऑस्ट्रेलिया में भी जो खुद से शो किया था वो फ्लॉप हो गया था.
इस झगड़े की खबर मीडिया में आने के बाद कपिल ने सोशल मीडिया पर सुनील से माफी मांगी थी, लेकिन सुनील ने कपिल को माफ नहीं किया और उन्हें नसीहत दे डाली कि खुद को भगवान ना समझें और इंसान को इंसान समझे.
… तो क्या अर्श से फर्श की ओर आ रहे हैं कपिल?
इसके बाद सुनील ग्रोवर का समर्थन करते हुए शो के बाकी कलाकार चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा, अली असगर ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया. बॉलीवुड के कई सितारे भी कपिल की हरकतों से परेशान थे और मौका मिलते ही उन्होंने भी कपिल से किनारा करना शुरू कर दिया. ऐसे में चैनल ने शो को बचाने के लिए तीन नए कलाकारों को कपिल शर्मा के साथ जोड़ा. राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल शो में आए तो सही, लेकिन दर्शकों को हंसाने में नाकाम रहे. ऐसे में कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरने लगी और लोगों ने भी कपिल के प्रति सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की.

कोई जवाब दें