शिवसेना ने कहा, मुस्लिम भी मोदी का पक्ष लेंगे, SC दखल न दे

0
16
http://reportbreaks.com/wp-content/uploads/2016/08/Greenland.jpg

नई दिल्ली,
शिवसेना ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने की अपनी योजनाओं पर बीजेपी पीएम मोदी के नेतृत्व में अब आगे बढ़ सकती है। पार्टी के अनुसार देश में अभी ऐसा सामाजिक-राजनीतिक माहौल है कि मुस्लिम भी मोदी का पक्ष लेंगे।
शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा, बीजेपी को उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत मिली जो दिखाता है कि लोगों की आकांक्षा है कि राम मंदिर बने। लोग आस्था के नाम पर ऐसा चाहते हैं और इसलिए सुप्रीम कोर्ट को इस मामले में दखल नहीं देना चाहिए। आज पूरा देश मोदी की बातें सुनता है और माहौल ऐसा है कि मुस्लिम भी उनकी बातें सुनेंगे।
शिवसेना ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस मुद्दे पर एक स्पष्ट फैसला दे सकता है। पार्टी ने कहा, बहरहाल, यदि कोर्ट के बाहर मामला सुलझाना है तो अन्ना हजारे, बाबा रामदेव या आडवाणी जैसे लोगों द्वारा ऐसा किया जा सकता है। फिर अदालत जाने की कोई जरूरत नहीं है। शिवसेना ने कहा, पिछले 25 साल में देश में राजनीति बदल गई है। बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी अब मार्गदर्शक मंडल में हैं जबकि देश पर मोदी का शासन है। इसलिए, राम मंदिर अब बनाया जाना चाहिए और इसके लिए सुप्रीम कोर्ट के नहीं, मोदी के निर्देश की जरूरत है। आपको बता दें कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में राम मंदिर विवाद का कोर्ट के बाहर निपटारा करने पर जोर दिया। कोर्ट ने मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा, इस मुद्दे पर सभी संबंधित पक्ष मिलकर बैठें और आम राय बनाकर मामले को सुलझाएं। अगर इस मामले पर होने वाली बातचीत नाकाम रहती है तो हम दखल देंगे।

कोई जवाब दें